5. खेल के जमीनी चरण में गेमप्ले की स्पष्ट कमी है
मूल्यांकन गाइड में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि "यह विश्वास करना आवश्यक है कि प्रत्येक बच्चा एक सक्रिय और सक्षम शिक्षार्थी है" और "बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास और पूर्वस्कूली शिक्षा के नियमों का पालन करें
खिलाड़ी कहानी बनाने के लिए कहानीकार की भूमिका निभाते हैं
टावर रक्षा खेलों में
यह पिछली पीढ़ी के क्लासिक गेमप्ले को जारी रखता है
गेम आईपी के डिजिटल संग्रह के रूप में शुरू हुए शुहे प्लेटफॉर्म के भविष्य के फोकस में से एक अपनी पहुंच का विस्तार करना है ताकि गैर-गेम आईपी शुहे में जड़ें जमा सके और आईपी सशक्तिकरण हासिल कर सके। हमने यह भी पाया कि इसमें तिब्बती चाकुओं का एक डिजिटल संग्रह भी शामिल है जिसका मूल उद्देश्य तिब्बत निर्माण में सहायता करना है। हमें उम्मीद है कि इसे "पौराणिक विश्व" दृश्य के साथ जोड़कर
खेल में कई संबंधित कार्य डिज़ाइन भी हैं
पीवी के आने के बाद से इस गेम ने अनगिनत खिलाड़ियों को आकर्षित किया है
क्यूमेंग क्लास में "क्षेत्रीय गतिविधियों" के प्रदर्शन ने समृद्ध संचालन सामग्री और विभिन्न भूमिका अनुभवों के माध्यम से बच्चों की स्वतंत्र रूप से सीखने की क्षमता को पूरी तरह से प्रदर्शित किया। माता-पिता ने भी अपने बच्चों के साथ "व्यवसाय" करने और थीम पार्क बनाने
3. छोटी कक्षाओं की आयु विशेषताओं के लिए उपयुक्त खेल का माहौल बनाएं
जबकि लगभग किसी भी खेल को पैसे के लिए खेला जा सकता है, और आम तौर पर पैसे के लिए खेला जाने वाला कोई भी खेल सिर्फ मनोरंजन के लिए खेला जा सकता है, कुछ खेल आम तौर पर एक कैसीनो सेटिंग में पेश किए जाते हैं।