क्लैश ऑफ़ क्लैन्स एक बहुत ही क्लासिक मोबाइल गेम है। गेम में
शिक्षकों को व्यापक और केंद्रित अवलोकन करना चाहिए और समय पर मार्गदर्शन प्रदान करना चाहिए। व्यापक अवलोकन में यह देखना शामिल है कि क्या पूरी कक्षा के बच्चे साहसपूर्वक खेल में भाग ले सकते हैं
मुख्य कारण यह है कि यह लंबे चक्र में स्थिर उच्च शार्प हासिल कर सकता है क्योंकि अधिकांश लोगों को वायदा के उत्तोलन को नियंत्रित करने में कठिनाई होती है अकेले भाग लेने वाले वायदा खिलाड़ियों की कमजोरी सीटीए बनाती है
इसके अलावा
व्यापक तुलना के बाद
6. बच्चों को खेल में आसानी से और खुशी से सीखने दें। छोटी कक्षाओं के बच्चों के लिए खेल ही उनकी सीख और जीवन है। अवधि की शुरुआत में
केस 3 विशिष्ट महत्व का है। गेम स्पेस मैनेजर के रूप में प्लेटफ़ॉर्म की "शक्ति" का स्रोत बुनियादी अनुबंध और विशिष्ट प्रबंधन कार्यों पर आधारित है। प्लेटफ़ॉर्म को अपनी अनुबंध प्रबंधन जिम्मेदारियों का पालन करते समय एक प्रक्रियात्मक और परिचालन दृष्टिकोण रखना चाहिए। उपयोगकर्ता के व्यवहार के नियम उपयोगकर्ता को ज्ञात होने चाहिए या कानूनी प्रावधानों के अनुसार सीमाएँ खींची जा सकती हैं। उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रसारित सूचना के दायरे की सीमा अवैध जानकारी का दायरा होनी चाहिए। ऐसे मामलों का निर्णय करते समय विशिष्ट मुद्दे शामिल होते हैं। गेम खातों और एक्सचेंज खातों के बीच अंतर यह है कि डेटा संपत्ति है
खिलाड़ियों को पिछले साल परीक्षण के दौरान "सीक्रेट आइज़" नामक गेम अभी भी याद हो सकता है
संसाधन विस्तार क्षमता को समयबद्ध तरीके से विस्तारित किया जा सकता है
शुरुआत से
जबकि लगभग किसी भी खेल को पैसे के लिए खेला जा सकता है, और आम तौर पर पैसे के लिए खेला जाने वाला कोई भी खेल सिर्फ मनोरंजन के लिए खेला जा सकता है, कुछ खेल आम तौर पर एक कैसीनो सेटिंग में पेश किए जाते हैं।