दूसरे
खेलों को बुनियादी गतिविधियों के रूप में लेने की शैक्षिक अवधारणा को बेहतर ढंग से लागू करने के लिए
उदाहरण के तौर पर खेल के रूप में गतिविधियों को लें। इवेंट बनाने के बाद
1. कार्यक्रम के दिन
(6) आज हमने बच्चों को गतिविधियों में सक्रिय रहने और विभिन्न रूपों में खेलने के लिए प्रोत्साहित करने और प्रशंसा करने के लिए "मि पिप्पीज़ नॉक नॉक लॉन्ग" कहानी सुनी। "छोटे खरगोश फिर से खाई पर कूद पड़े।"
4. व्यवहार संबंधी आदतें. जैसा कि कहा जाता है
(1) जब तक आप प्रयास करते रहेंगे और अनुभव करते रहेंगे
प्रस्तावों का दूसरा दौर सांस्कृतिक ब्लॉग गेम नवाचार पर केंद्रित है। प्रतियोगी झी हाओयुआन के प्रस्ताव "क्यूशू में सांस्कृतिक अवशेष" का उद्देश्य खेलों के साथ संयुक्त एआर तकनीक के माध्यम से सामाजिक संपर्क के माध्यम से सांस्कृतिक अवशेष ज्ञान का प्रसार करना है। प्रतियोगी वेई वेई का प्रस्ताव "समय और सभ्यता दें" वैज्ञानिक और तकनीकी साधनों के साथ सांस्कृतिक अनुभव को बढ़ाने के लिए उनकी तकनीकी पृष्ठभूमि का उपयोग करता है। प्रतियोगी झाओ यिहोंग का प्रस्ताव "युवा सांस्कृतिक संग्रहालय शिक्षा" मंच
गतिविधि सामग्री: शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के पहलुओं से शुरू होकर
1. हालाँकि कई कठिनाइयाँ हैं
जबकि लगभग किसी भी खेल को पैसे के लिए खेला जा सकता है, और आम तौर पर पैसे के लिए खेला जाने वाला कोई भी खेल सिर्फ मनोरंजन के लिए खेला जा सकता है, कुछ खेल आम तौर पर एक कैसीनो सेटिंग में पेश किए जाते हैं।