यह डोन्ट स्टार्व होम में युद्धों के लिए गेम गाइड है जिसे संपादक आज लाया है। मुख्य खिलाड़ी इस चरित्र का उपयोग करने में अच्छे हैं। संपादक का मानना है कि इससे खेल में खिलाड़ी की उत्तरजीविता में काफी सुधार हो सकता है। यदि आप उसके कौशल का अधिक लचीले ढंग से उपयोग कर सकते हैं
तो हम ऐसा क्यों करते हैं? गेमिंग अनुभव के बारे में ऐसा क्या है जो हमें रैखिक मनोरंजन में आनंद लेने वाले विलासितापूर्ण नियंत्रण को छोड़ने पर मजबूर करता है? क्या हम सचमुच मर्दवादी हैं? क्या हम ऐसा सिर्फ खुद को चुनौती देने के लिए कर रहे हैं? नहीं। एक गेम डिज़ाइनर जो कुछ भी करता है वह गेम द्वारा निर्मित अनुभव के लिए होता है। खेल सभी प्रकार की भावनाएँ उत्पन्न कर सकते हैं: पसंद की भावना
इसके अलावा
जबकि लगभग किसी भी खेल को पैसे के लिए खेला जा सकता है, और आम तौर पर पैसे के लिए खेला जाने वाला कोई भी खेल सिर्फ मनोरंजन के लिए खेला जा सकता है, कुछ खेल आम तौर पर एक कैसीनो सेटिंग में पेश किए जाते हैं।