सबसे पहले
जाहिर है
सेवा प्रकारों में अंतर स्वाभाविक रूप से वित्तीय विवरणों में परिलक्षित होता है। SHOW लाइव प्रसारण वास्तविक समय की इंटरैक्टिव सेवाओं पर जोर देता है और व्यक्तिगत उपयोगकर्ताओं के साथ अपेक्षाकृत अधिक जुड़ाव रखता है। एकल-भुगतान करने वाले उपयोगकर्ताओं का व्यय स्वाभाविक रूप से उच्च स्तर पर रहता है और इसमें सुधार की अपेक्षाकृत बड़ी गुंजाइश होती है गेम लाइव प्रसारण प्लेटफ़ॉर्म प्रति भुगतान करने वाले उपयोगकर्ता पर 7-8x खर्च करता है।
जिस विषय पर हर कोई सबसे अधिक चिंतित है वह यह है कि क्या यह ट्रैक पैसा कमा सकता है और क्या व्यावहारिक संचालन के लिए जगह है। यह वास्तव में सामान्य बात है कि किसी काम से दर्जनों
ग्रामीण बच्चों के मोबाइल फोन गेम के आदी होने के कारणों के लिए
हमने कुछ गंभीर लाइव प्रसारण किया है। हम कम लोगों और कम समय के साथ इस प्रकार का गेम बना सकते हैं
लिंकेज की सफलता और इवेंट संचार की व्यापकता अंततः खिलाड़ी की विशेषताओं और गेम सामग्री की लिंकेज डिजाइन पद्धति से निकटता से संबंधित है। अतीत में
गेम में मिशन डिज़ाइन भी बहुत रोमांचक है
जबकि लगभग किसी भी खेल को पैसे के लिए खेला जा सकता है, और आम तौर पर पैसे के लिए खेला जाने वाला कोई भी खेल सिर्फ मनोरंजन के लिए खेला जा सकता है, कुछ खेल आम तौर पर एक कैसीनो सेटिंग में पेश किए जाते हैं।